Dating Tips

जिन्दगी का महकता गुलदस्ता

213 Posts

734 comments

Reader Blogs are not moderated, Jagran is not responsible for the views, opinions and content posted by the readers.
blogid : 2940 postid : 681111

डांस बढ़ाएगा प्यार का एहसास

  • SocialTwist Tell-a-Friend

आप अपने पार्टनर से प्यार करते हैं तो सेक्स से परहेज ना करें, बल्कि सोचिए कि सेक्स लाइफ में ‍आप कितने और कैसे-कैसे रंग भर सकते हैं। छोटी-छोट‍ी बातें आपको लाइफ का चरम आनंद दे सकती हैं, बस अपने पार्टनर से कोमलता से पेश आइए, फिर देखिए सेक्स का असली मजा :


coupleडांस करें: स्वयं डांस करें या पार्टनर के साथ। चाहे नाचना आता है या नहीं, पर नाचें जरूर। क्योंकि नाचना क्रिएट करता है सेक्स अपील। डांसिंग कॉन्फिडेंस बिल्ड करता है, जो आसान तरीका है मिलने का, करीब आने का.


वर्क आउट: डेली वर्क आउट से सेक्सी बॉडी बनती है। इससे ज्यादा देर सेक्स करने की शक्ति मिलती है। इससे शरीर लचीला हो जाता है और आप ऐसे आसनों का भी आनंद उठा सकते हैं जिनके बारे में सिर्फ ख्वाब देखते हैं। मॉर्निंग वॉक साथ में करें, इससे दोनों को एनर्जी मिलेगी।


म्यूजिक: हर प्रकार का म्यूजिक सेक्स ‍की क्रिया में आनंददायक साबित होता है। सेक्स क्रिया के दौरान म्यूजिक की रिदिम हेल्प करती है उसे इंजॉय करने में। म्यूजिक से सेक्स के लिए मूड क्रिएट होता है। गानों के बोल भावनाओं में तूफान ला सकते हैं।


शेयर फैंटेसी: एक दूसरे को कम से कम अपनी एक फैंटेसी जरूर बताएं। यदि शेयर करने के बाद उसे एक्सपेरीमेंट कर सकें, तो इससे बेहतर कुछ नहीं।


संवाद: अपने पार्टनर को समझाएं कि आपको हर संभव सैक्सुअल प्लेजर दें। कम्यूनिकेशन कीजिए, बिना टच किए हुए। आपको पता है सेक्स एक बेहतरीन एक्सरसाइज है इसे कुशलता से निभाना आना चाहिए।




Tags:               

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

1 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments

scorp-spide के द्वारा
March 16, 2014

Dance ek kala hai jaisha mai apna vaghwon manta hoon.


topic of the week



latest from jagran