Dating Tips

जिन्दगी का महकता गुलदस्ता

218 Posts

736 comments

Reader Blogs are not moderated, Jagran is not responsible for the views, opinions and content posted by the readers.
blogid : 2940 postid : 658

आखिर एक गर्लफ्रेंड क्या चाहती है: Love Tips in Hindi

Posted On: 29 Oct, 2012 मस्ती मालगाड़ी में

  • SocialTwist Tell-a-Friend


कल मेरे दोस्त सचिन का उसकी गर्लफ्रेंड के साथ ब्रेक-अप हो गया. बंदे को अभी मुश्किल से सात-आठ महीने पहले ही नई बंदी मिली थी लेकिन उसके पास अपनी प्रेमिका के साथ समय बिताने के लिए समय था ही नहीं सो छूट गई बंदी. अब महाशय नई की तलाश में गली-गली भटक रहे हैं.

Read:Love story  of pinki in hindi

Love Tips In Hindi

कुत्तों और आशिकों का हाल खास अलग नहीं होता. दोनों की साथी खो जाए तो भाई गली-गली ढूंढ कर अपना दिल लगाने की जगह ढूंढ ही लेते हैं. अब सचिन ने पहली गर्लफ्रेंड पर चार-पांच हजार रुपए खर्च किए थे और अब देखो नई वाली पर कितना करता है?


Dating Tips in Hindi

लेकिन जनाब आप क्यूं घबरा रहे हैं? आपके पास मेरे टिप्स हैं ना. तो चलिए आज आपको कुछ ऐसे टिप्स देता हूं जिससे आपकी गर्लफ्रेंड आपके पास नेरोलेक्स पेंट की तरह बरसों तक साथ रहेगी. तो चलिए आजमाते हैं कुछ खास टिप्स:

Read: Dating Tips in HINDI

Love Tips and Dating tips

दिलचस्पी: लड़कों को अकसर शिकायत होती है कि उनके पास अपनी गर्लफ्रेंड के साथ बात करने के लिए कुछ नहीं होता. भाई देखो जब तक लड़कियां बात ना करें उनके पेट का पानी तो पचता नहीं. पेट का खाना नहीं पचेगा तो बैचेनी होगी. बैचेनी होगी तो दिमाग खराब होगा, दिमाग खराब होगा तो बॉस ब्रेकअप भी हो सकता है. तो ऐसा करो दुनिया जहां की बातें करना सीखो. इस कार्य के लिए आप दो चार दिन अपनी बहन या माताजी के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताओ या फिर स्टार प्लस और सोनी शाम को आठ बजे से लगाओ और रात दस बजे तक निरंतर देखो.


फोन एक ही कंपनी के रखो: देखो भाई आज लड़कियों की एक यूनिवर्सल आदत है मिस कॉल करने की जिससे वह् कभी बाज नहीं आ सकती. उनके पेट का खाना जब भी नहीं पचेगा वह आपको जरूर मिस कॉल करेंगी, मिस कॉल का अर्थ यह नहीं है कि वह आपको मिस कर रही हैं इसका मतलब होता है आप उन्हें कॉल करो. और कॉल एक दो मिनट नहीं तब तक जब तक उनका मन ना भरे.


अब इतनी महंगाई में लड़कों की जेब पर मोबाइल का बिल कितना भारी होता है यह लड़कियां नहीं जानती लेकिन अगर आपको अपने जेब की चिंता है तो या तो उन्हें उस कंपनी का नंबर दिला दो जिसका आपका है या फिर अपना नंबर उस कंपनी का ले लो जिसका उनके पास है.


समय निकालें: लड़कियां और दही दोनों में कई समानताएं हैं जिनमें एक यह है कि दोनों सेट होने के लिए समय लेती हैं. आपकी गर्लफ्रेंड के साथ आपका रिश्ता कितना अधिक समय तक रहता है यह सिर्फ इस बात पर निर्भर करता है कि आप उन्हें कितना समय देते हैं.


नो वन इज परफेक्ट : याद रखें, इस दुनिया में कोई भी व्यक्ति परफेक्ट नहीं है. हरेक शख्स में सभी खूबियां नहीं पायी जातीं. खूबियों के साथ कुछ न कुछ खामियां भी होती है. इसलिए अपनी गर्लफ्रेंड को खूबियों और खामियों के साथ ही स्वीकार करे.


Dating Tips and Advice for Teenagers, Dating Tips for Men, Dating Tips for Women, HINDI, how to attract girls, how to kiss, how to love, kaamsutra




Tags:                           

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (7 votes, average: 4.14 out of 5)
Loading ... Loading ...

2 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments

pitamberthakwani के द्वारा
October 29, 2012

गर्ल फ्रेंड्स एक्सपर्ट राहुल जी,आपने जो बाते बताई है वह सही होंगी इअसका मतलब की आपके पास तू बहुत ही ऐसी लड़किया होगी ही आप तो एक्सपर्ट जो है ! आप ये न कहे की पेड़ अपने फल नहीं खाता और नदी अपना जाल नहीं पीती मनोरंजन के लिए अछा है विचार खूब लोगो को उल्लूओ बनाओ!

    राहुल के द्वारा
    October 31, 2012

    महोदय, मैं क्षमा चाहता हूं अगर आपको मेरी कोई बात बुरी लगी हो तो.. यह मात्र एक व्यंग्य है .. और रही बात लोगों को उल्लू बनाने की तो महोदय किसी की मदद करना कभी बुरा नहीं होता या उल्लू बनाना नहीं होता. आपने मेरा ब्लॉग पढ़ा इसके लिए अनेकोनेक बार धन्यवाद. आशा है आप आगे भी मेरे ब्लॉग पर कमेंट करेंगे. हो सकता है आपके द्वारा मुझे सिखने को मिले. वैसे आप यह भी सुझाव दे सकते हैं कि मुझ क्या लिखना चाहिए


topic of the week



latest from jagran