Dating Tips

जिन्दगी का महकता गुलदस्ता

213 Posts

736 comments

Reader Blogs are not moderated, Jagran is not responsible for the views, opinions and content posted by the readers.
blogid : 2940 postid : 611

लड़की पटाने के तरीके : LADKI PATANE KE TARIKE

Posted On: 5 Jul, 2012 Others में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

गर्मियों की छुट्टियां खत्म. स्कूल और कॉलज बस कुछ हे दिन में खुलने वाले हैं. स्कूल और कॉलेजों के खुलने का साफ मतलब है कि एक बार फिर पढ़ाई-लिखने दोस्ती और प्यार के बाजर में गर्मी आने वाली है. यूं तो प्यार की मार्किट इन दिनों गर्मियों की वजह से बंद है लेकिन मोबाइल और एसएमएस की दुनिया में गर्मी का कोई खास फर्क नहीं पड़ता.


LOVETIPS IN HINDI

LOVETIPS IN HINDI

HOT AND SPICY LOVE STORY

आजकल आशिकी का मतलब कुछ लोगों के लिए सिर्फ मौज-मस्ती होता है लेकिन क्या सिर्फ मौज मस्ती से जिंदगी कटती है. नहीं ना. तो फिर किस हद से हम यह कह सकते हैं. आज के समय भी अच्छे प्यार करने वालों की कोई कमी नहीं है.


HINDI LOVE AND DATINGSTIP FOR GIRLS

आज के यह LOVE TIPS उन सभी आशिकों के लिए हैं जो अपनी प्यार की पारी की नई शुरूआत करना चाहते हैं. यह एक कंपलीत लव टिप्स (LOVE TIPS IN HINDI) की है.


लड़की को यदि आप दिल से प्यार करते है तो उसे पटना ही नहीं होता साथ मे उस को हमेशा अपने साथ भी रखना होता है , दोस्तों किसी भी लड़की का दिल एक फूल की तरह होता है जिसे बड़े ही प्यार से प्यार करना होता है , आज लड़की को पटाने और साथ मे साथ रकने के तरीका ये है की आप कभी भी उस पर गुस्सा नहीं करे ,हमेशा प्यार से बात नहीं करे


Ladki Patane Ke Tarike


स्टेप 1 (Step 1 for Dating with Girls )

*इंट्रोडक्शन : पहले तो जाकर इंट्रोडक्शन की औपचारिकता पूरी करें। केवल अपने बारे में ही बताएं। पिताजी या अन्य परिजनों आदि की उपलब्धि का बखान आगे बढ़कर करें।


* स्टेप बाई स्टेप ही आपको प्रोसेस पूरी करनी होगी। कभी भी जल्दबाजी न दिखाएं।


* कोई भी लड़की आपको पसंद आती है तो उसमें रूचि जरूर लें लेकिन हाथ धोकर पीछे पड़ जाने वाला काम न करें। इससे आपकी छबि अच्छी नहीं बनेगी और लड़की भी आपको फिर ‘यूज’ करने की ही कोशिश कर सकती है।


* ऐसा कोई काम न करें कि उसे लगे कि आप उसे प्रभावित करने के लिए कर रहे हैं। सहज रहें। जान-पहचान के बाद भी कभी चाय-कॉफी के लिए सीधे प्रपोज न करें। हां यदि क्लास आदि के बाद कभी समय है या बंक मारी है तो ऑफर कर सकते हैं।



Ladki Ko Patane Ke Tarike



स्टेप 2 (Step 2 for Dating with Girls )

* धीरे-धीरे अपने बारे में उसकी राय का पता लगाएं। मतलब वह आपको किस रूप में देखती है। या उसका झुकाव आपकी तरफ है भी या नहीं।


* कभी भी उससे अकेले में मिलने की जल्दबाजी न दिखाएं।


* मौके बेमौके बर्थडे आदि अवसर पर गिफ्‍ट देना न भूलें। शायद ही ऐसी कोई लड़की होगी जिसे चाकलेट या फूलों से लगाव नहीं होगा। कभी-कभी सभी दोस्तों के लिए तो कभी सिर्फ उन्हीं के लिए लेकर जाएं।


* वह लड़की किसी अन्य लड़के से बात करे भी तो सामान्य रूप से लें। उग्र भाव प्रकट न होने दें।


* फिल्मी स्टाइल की हूबहू कॉपी न करें क्योंकि रील लाइफ और रियल लाइफ में जमीन आसमान का अंतर होता है। पिक्चर में हीरो को पूरी स्क्रिप्ट पता होती है। सब कुछ तय लाइन पर चलना होता है जबकि हकीकत में ऐसा कुछ नहीं होता।


* एक चीज सुनने में आती है कि यदि लड़की को सेट करना हो तो उसकी सहेली को पूरे दिलो जान से लाइन मारो। थोड़ा सा ये फंडा अपने अनुभव और परिस्थिति के हिसाब से सेट कर लें। हो सकता है आपके साथ काम कर जाए।


* मजनू्ओं की तरह हरकतें न करें गलत इम्प्रेशन पड़ेगा।


* संभव हो तो अपनी बहन से उसकी दोस्ती करा दें। ताकि आपको उनसे और टच में रहने का मौका मिलेगा।


* प्यार की डाली पर खिलने वाले फूलों के साथ कांटे भी होते हैं निश्चित रूप से यह भी आपके ही खाते में आएंगे। जैसे मोहतरमा को चाहने वाले आप अकेले ही नहीं होंगे आपके अन्य साथी वगैरह भी हो सकते हैं। ऐसी स्थिति में आपको एक स्वस्थ प्रतिस्पर्धा का सामना भी करना होगा और साम, दाम, दंड भेद नीति से उन्हें परास्त कर अपनी पताका फहरानी होगी।


* कभी भी बड़ी-बड़ी डींगे नहीं हांके। अपने आपको बढ़ा-चढ़ाकर पेश नहीं करें। आजकल जमाना सिम्पलिसिटी का है। यदि आप किसी क्षेत्र के माहिर खिलाड़ी हैं भी तो उसे सामान्य ढंग से ही बताएं।


* कभी-कभी किसी मसले समस्या, परेशानी आदि पर अपने विचारों का आदान-प्रदान करें। यह चीज काफी मायने रखती है। आप दोनों एक-दूसरे के विचारों को तो जानते ही हैं और भावनात्मक रूप से परस्पर करीब भी आते हैं।


दोस्तों से कभी चर्चा करें भी तो विश्वसनीय लोगों से। मतलब जो बात का बतंगड़ न बनाएं। नहीं तो लोग बात का मतलब कुछ और निकालकर बखेड़ा खड़ा करने वालों की कमी नहीं है।


सबसे जरूरी चीज कभी बाय चांस इसमें असफल हो भी जाएं तो नशीली चीजों का सेवन, स्वयं को या लड़की को हानि पहुंचाने जैसा कई कदम न उठाएं। इससे तो ‘तू नहीं तो और सही और नहीं तो और सही’ का फामूला सर्वथा बेहतर है।


गर्लफ्रेंड चेप हो जाए तो….

पता नहीं वो मुझसे प्यार करता है कि नहीं

लड़कियां पटाने के लिए भी दिमाग चाहिए




Tags:                           

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (32 votes, average: 4.19 out of 5)
Loading ... Loading ...

7 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments

Rahul Jangir के द्वारा
September 3, 2017

Love Guru, The Love Guru, Get Your Love Back, How To Get Love Back, Love Problem Solution, Love Problem Solution Specialsit, Love Realation Ship Problems Solution, लड़की पटाने के कारगर तरीके ट्रिक्स by the लव गुरु राहुल jangir से, Love Guru Tips, love matra, Love Guru Tips In Hindi for Girlfriend (girl), Love Guru Tips in Hindi For Boyfriend (boy), लव टिप्स, लव रोमांस, रोमांस टिप्स, लड़की पटाने के तरीके, लड़ॅकियों को कैसे पटाएं, लड़की पटाने The love Guru Rahul Jangir की क्लासेज आज ही जॉइन करो और सीखो किसी भी लड़की या लड़के को पाटने के तरीके स्पेशलिस्ट इन रूठे प्यार को मनाना, बिछड़े प्रेम को पाना +91-9116727049 The Love Guru Rahul Jangir Has 15+ Years Experience in this Field. He Has Many Tricks to Get Your Love. He Runs Programs And Classes To Teach Love Tricks After Complete Course You Can Make Happy And Great Love Life +91-9116727049

omprakash के द्वारा
June 14, 2014

i love him

PILOT RK के द्वारा
January 14, 2014

Me ne meri gf ko bauth prapose kar k dhek lia waha man hi nahi rahi hai dusaro k sath bhi puchava lia hai phir bhi na kah rahi hai Ab batao me kya karu. Jaldi koi idea bato please….. Jaldi

aniket के द्वारा
December 8, 2013

meri gf mujse bahot naraj he aur hum log 4 sal se relation me nh he to plz batao use kese pataya jaye..

ashish kumar kharwar के द्वारा
December 1, 2013

ye web sites band kar do….

sumit roy के द्वारा
October 31, 2013

Mai ek larki ko like karta hu but mai use janta ni but mere se ek claas piche hai mai jis coching me padhta hu wo v usi coching me jati mai use dekhta hu but wo notise ni kar rhi mai kya karu us ajnabi larki ko kase patau vo week me sirf 3din hi milti hai kiuki uska week me 3 day hi claas rhata hai kaise use patau pleaae help me….

rajeshtoor के द्वारा
October 30, 2013

Dosto ladkiya ik bahut hi narm dil ki or nazuk nature ki hoti hai wo har bat ko maximum casses me serious leti hai jab aap kisi ladki ko pyar karte hai to automatkly ladki ko pta chal hi jata hai to ush situation me aap narves mat hoiye or na hi jyada exiceted dhire dhire uske pass ane ka bhane khojte rahiye or kabhi bhi over acting smart na bane or na hi chlak bane ha chture jarur bane.or jb kabhi pehli bar ladki se mile to ushe kam se kam tach kre taki use ye na lage ki tumhara maksad kuch or hai


topic of the week



latest from jagran