Dating Tips

जिन्दगी का महकता गुलदस्ता

218 Posts

721 comments

Reader Blogs are not moderated, Jagran is not responsible for the views, opinions and content posted by the readers.
blogid : 2940 postid : 344

Love Tips in Hindi: यह इश्क नहीं आसां

Posted On: 7 Jul, 2011 मस्ती मालगाड़ी में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

बड़ा मुश्किल होता है किसी की याद में दिन रात रहना. मोबाइल की स्क्रीन पर हमेशा नजर रखना की कहीं किसी का फोन तो नहीं आ गया, फोन में बैलेंस का झंझट तो डेट पर बिल की प्रॉब्लम. यार यह सब इश्क के बाजार के नए रोग हैं. इश्क (Love) में नींद का ना आना, यादों में खोना और तन्हाई सताना तो अब पुराना हो गया है. अब जमाना हाइटेक (High-Tech) है जनाब.


हमारे एक मित्र है सन्नी जी. साथ ही काम करते हैं हमारे. भाई साहब को इश्क की दरिया को आग से नहीं दिल्ली से मुंबई तक लांघ के पार करना पड़ता है. छह महीने यहां दिल्ली में रगड़ते हैं फिर आराम से 15 दिन मुंबई में लुट कर आते हैं. अब यह इश्क ही है जो उनसे यह काम करवा रहा है. कहते हैं इश्क में दिमाग खराब हो जाता है. वैसे दोनों ने “सिर्फ तुम” फिल्म को लगता है हजारों बार देखी है लेकिन साथ में आज के जमाने का फ्लेवर है इसलिए मिलने के लिए पहुंच जाते हैं जनाब मुंबई शहर.


इश्क (Love) में ऐसे जले हुए दिलों की कहानी (Story of Heart) बहुत लंबी है. कइयों का मानना है कि इश्क होने के बाद से उनके मोबाइल के बिल में 50% का इजाफा हो जाता है. वैसे इस 50% का हिसाब घरवालों को देने में कैसे-कैसे बेलन बेलने पड़ते हैं वह मुझे भी मालूम है पर मोबाइल के साथ जो अलग के खर्चे होते हैं वह तो और भी जेब हलकी कर जाते हैं.


जेब पर इश्क (Love) भारी पड़ता है तब तक तो ठीक है लेकिन जब इश्क (Love) इमोशनल अत्याचार (Emotional Atyachar) करने पर अमादा हो जाता है तो मत कहिए. साला रात को फोन नहीं उठाया तो दिन में लड़की पक्का लड़के को उठा देती है, फोन बिजी हो तो सवालों की झड़ी बनती ही है और गलती से किसी और लड़की के साथ दिखे तो टाटा बाय बाय. यही सब लड़के भी लड़कियों के साथ करते हैं लेकिन लड़कियों द्वारा सताए गए लड़कों की संख्या ज्यादा है इसलिए यह एक लड़का-प्रधान टाइप ब्लॉग था.


आपको क्या लगता है इश्क आसान हैं और अगर हां तो प्लीज कुछ टिप्स दे दीजिए हम लोगों को भी प्लीज ……………!.




Tags:                                                   

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (8 votes, average: 3.38 out of 5)
Loading ... Loading ...

2 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments

Jewell Rivett के द्वारा
February 1, 2017

Hello! I could have sworn I’ve been to this blog before but after browsing through some of the post I realized it’s new to me. Anyways, I’m definitely happy I found it and I’ll be book-marking and checking back frequently!

sumit के द्वारा
April 2, 2012

pyar hone se pahle to bahut muskil he ladki ko bolna par pyar hone ke bad tro kuch bhi nahi.


topic of the week



latest from jagran